रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण

जारी करने का समय:2023-12-31 11:38:01 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:549

मुख्य सुझाव:रावलपिंडी, और फिर काम करनरावलपिंडीपावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवा

और फिर काम करन

रावलपिंडीपावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

लुगोजपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,रावलपिंडीपावर रूपांतरक,रावलपिंडी315 बक्सा प्रकार रूपांतरक, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

Power transformer manufacturer

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।


रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node,रावलपिंडीपावर रूपांतरक का मूल संरचना, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

पसंदीदा योजनाइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा


रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण



पावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि क

विश्वासवार्टनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

रावलपिंडीशक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रावलपिंडीScb13-1600kva dry type transformerविकास उद्धरण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

रावलपिंडीकी सिफारिशसमाचार
रावलपिंडीताजा खबर